Crew Box Office Day 1 Collection: करीना कपूर खान की ‘क्रू’ ने अद्भुत कमाई की है, इससे ट्रेड पंडितों की खुला रह गया मुंह।

Crew Box Office Day 1 Collection

Crew Box Office Day 1 Collection

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा करीना कपूर खान को अक्सर बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस के रूप में देखा जाता है। उनका दबदबा बॉक्स ऑफिस पर भी उचित है। हाल ही में, करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनन स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ का रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म के लिए पहले ही अच्छी कमाई की उम्मीदें थीं। फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को पसंद आया। इसलिए, लोगों के बीच यह उम्मीद थी कि यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। कुछ अनुमानों के अनुसार, इस फिल्म की पहली दिन की कमाई 6 करोड़ रुपये के आसपास होने की संभावना थी। हालांकि, फिल्म के वाणिज्यिक आंकड़े इस सोच से कहीं अधिक उत्कृष्ट हैं।

Crew Box Office Day 1 Collection

डबल डिजिट में हुई ‘क्रू’ की ओपनिंग

साल 2024 में, बड़ी-बड़ी फिल्में डबल डिजिट में ओपनिंग करने में अपना पूरा दमखम लगाती दिखीं। करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनॉन स्टारर निर्देशक राजेश कृष्णन की यह फिल्म भी धमाकेदार ओपनिंग करने में सफल रही। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ही डबल डिजिट में ओपनिंग करते हुए 10.28 करोड़ रुपये की कमाई हासिल की है। यह एक बेहतरीन आंकड़ा है।

इस कमाई की रकम फिल्म के अर्ली एस्टिमेट्स और प्रिडिक्शन रिपोर्ट्स के मुकाबिले कहीं ज्यादा है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई ने ट्रेड पंडितों को भी चौंका दिया है। Crew Box Office Day 1 Collection इसके बाद से कयास लग रहे हैं कि फिल्म पहले वीकेंड में बंपर कमाई करने नाम करेगी। फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में खासा बज बनाते दिखे।

 

ओपनिंग वीकेंड में ही 30 करोड़ कमा लेगी ‘क्रू’

बता दें कि इससे पहले ही बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में इशारा दे दिया था कि यह मूवी ओपनिंग वीकेंड में आराम से 30-35 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी। ट्रेड एक्सपर्ट रोहित जायसवाल और अक्षय राठी के साथ हुई बॉलीवुड लाइफ की इस एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान ही इस बात का इशारा मिल गया था। ट्रेड एक्सपर्ट रोहित जायसवाल ने कहा था, “यह मूवी बाकी फीमेल-सेंट्रिक मूवीज की तुलना में जबरदस्त ओपनिंग लेगी। Crew Box Office Day 1 Collection यह काफी अच्छी मूवी है और मूवी पहले दिन ही डबल डिजिट के करीब 8-9 करोड़ रुपये कमा लेगी।

इसके बाद मूवी को मिले वर्ड ऑफ माउथ से अच्छा जंप मिलेगा। क्योंकि फिलहाल इस फिल्म को शैतान के अलावा किसी और फिल्म से सिनेमाघरों में खतरा नहीं है। ‘क्रू’ अच्छी कमाई करेग और यह मूवी पहले वीकेंड में आरासे 35 करोड़ रुपये कमा लेगी।” जबकि, ट्रेड एक्सपर्ट ने भी इसी रेंज में फिल्म के ओपनिंग वीकेंड का इशारा दिया था।

Crew Box Office Day 1 Collection

क्या है फिल्म ‘क्रू’ की कहानी?

फिल्म ‘क्रू’ की कहानी गीता सेठी, जैस्मीन बाजवा और दिव्या राणा के इर्द-गिर्द घूमती है। वे कोहिनूर नाम की एयरलाइन्स में एयर होस्टेस के काम करती हैं। एयरलाइन्स के कंगाल होने के कारण, उन्हें काफी समय तक सैलरी नहीं मिलती है। जिससे उन तीनों को अपने खर्चों को चलाने में काफी मुश्किल होती है। Crew Box Office Day 1 Collection इसके बाद, तीनों मिलकर गोल्ड की स्मगलिंग करती हैं।

फिल्म में करीना कपूर खान जैस्मीन बाजवा के किरदार में नजर आ रही हैं, तो वहीं, तब्बू के किरदार का नाम गीता है और कृति सेनॉन दिव्या राणा के रोल में नजर आ रही हैं। इन तीनों स्टार्स के अलावा, फिल्म में कपिल शर्मा भी नजर आएंगे।

क्या है फिल्म में खास ?

फिल्म ‘क्रू’ में काफी कुछ खास देखने को मिलने वाला है। फिल्म की कहानी से लेकर डायरेक्शन तक आपको काफी पसंद आने वाला है।Crew Box Office Day 1 Collection फिल्म में कई धांसू डायलॉग्स हैं, जो आपका दिल जीतने वाले हैं। इन सब के अलावा करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनॉन की एक्टिंग देखने के बाद आप भी सीट से खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन ने ‘क्रू’ में कैमियो का इस्तेमाल काफी अच्छे तरीके से किया है। कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ का फिल्म में काफी छोटा रोल है, लेकिन ये काफी मजेदार है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *